Breaking News

ऋतिक रोशन के दादा और फिल्मकार जे ओम प्रकाश का 93 साल की उम्र में निधन हो गया

बॉलीवुड ने आज एक और दुखद खबर जताई कि भारतीय फिल्म निर्माता और अभिनेता ऋतिक रोशन के दादा जे ओम प्रकाश का बुधवार को 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने नुकसान पर शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर खबर साझा की। "जे ओएम प्रभाष जी निर्माता के महानिदेशक, आज सुबह निधन ... एक दयालु सौम्य मिलनसार .. मेरे पड़ोसी, ऋतिक के दादा .. उदास !! उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना। ”


फिल्म निर्माता का पार्थिव शरीर अंतिम अधिकारों के लिए ले जाया गया था जहां ऋतिक के साथ उनके पिता राकेश रोशन भी अनुष्ठान के लिए जुलूस का नेतृत्व करते देखे गए थे।

अपने दादा के बेहद करीबी अभिनेता ने जुलाई में ट्विटर पर अपने नवीनतम रिलीज 'सुपर 30' के प्रचार के दौरान अपने नाना के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की थीं। अपने दादा को अपने "सुपर टीचर" कहने वाले अभिनेता ने लिखा, "मेरे नाना, जिन्हें मैं प्यार से डेडा कहता हूं, उन्होंने मुझे अपने जीवन के हर पड़ाव पर सिखाया है, जिसे मैं अब अपने बच्चों के साथ साझा करता हूं। और डॉ। ओझा, एक बच्चे के रूप में मेरे भाषण चिकित्सक, जिन्होंने मुझे मेरी कमजोरी को स्वीकार करना सिखाया और मुझे स्टीमर के डर को दूर करने में मदद की। ”

इक्का दुक्का निर्माता और निर्माता ch ऐस का पंची, ’Ba आए दिन बहार के’, Ke आयी मिलन की बेला ’, h आंखें आंखें मैं’, Saw तुम सावन झूम के ’और ap आप की कसम’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते थे।

उन्हें फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में भी चुना गया था और वर्ष 1995-1996 तक सेवा दी गई थी।

(एएनआई)

No comments